एक बार में एक से ज्यादा फिल्म नहीं: शाहरुख

मुंबई | एजेंसी: शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर में पर्दे पर नायकों वाला करिश्मा, फिल्मों के प्रति जुनून और साल में एकाध फिल्म करने का रिकार्ड बरकरार रखा है. शाहरुख आगे भी इसी तरह से काम करना चाहते हैं. बॉलीवुड का बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख ने कहा कि एक साथ बहुत सारी फिल्में करने का उनका कोई इरादा नहीं है, क्योंकि वह अपनी हर फिल्म के निर्माण का पूरा लुत्फ उठाना चाहते हैं और इस दौरान दूसरी परियोजनाओं में व्यस्त नहीं होना चाहते.

शाहरुख को दर्शकों ने इससे पहले फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में देखा था. एक्शन, हास्य से भरपूर फिल्म ने 200 करोड़ रुपये कमाए थे.

अब 14 महीनों बाद शाहरुख ‘हैपी न्यू ईयर’ के साथ लौट रहे हैं, जो इस साल दीवाली पर प्रदर्शित होगी.

जब शाहरुख से पूछा गया कि वह अपनी फिल्मों में इतना लंबा अंतराल क्यों रखते हैं, उनका जवाब था, “मैं एक समय पर एक से ज्यादा फिल्म नहीं कर सकता. ‘हैपी न्यू ईयर’ काफी बड़ी फिल्म है. पूरे 170 दिनों की शूटिंग के बाद फिल्म पूरी हुई है.”

शाहरुख ने आईएएनएस को साक्षात्कार में बताया कि उन्होंने अपने करियर में एक समय पर एक से ज्यादा फिल्में कभी नहीं की. वह साल में सिर्फ दो या तीन फिल्में ही करते हैं.

उन्होंने कहा, “मैंने कभी ऐसा नहीं किया. 25 सालों के करियर में मैंने 55 फीचर फिल्मों में काम किया है. तो साल में दो या ढाई से ज्यादा फिल्में मैं कर ही नहीं सकता.”

शाहरुख ने कहा, “मैं इसी तरह काम करता हूं. मैं एक फिल्म का पूरा लुत्फ उठाता हूं. मुझे पहले एक फिल्म पूरा करना और उसके बाद कुछ समय का विश्राम लेना अच्छा लगता है. इस दौरान मैं अपने बच्चों के साथ समय बिताता हूं फिर अगली फिल्म के बारे में सोचता हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *