‘पीके’ ने पाया पांच Star Guild Awards

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘पीके’ ने करोड़ो दर्शकों का मनोरंजन कर अपने झोली में अब तक 300 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा बटोर लिये हैं. अब बारी है ‘पीके’ के झोली में पुरस्कारों की. जिसका आगाज़ रविवार को स्टार गिल्ड अवार्डस से शुरु हुआ. ‘पीके’ को एक साथ पांच अवार्ड मिले हैं. फिल्मकार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ को रेनॉ स्टार गिल्ड अवार्ड्स 2015 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म, निर्देशक, संवाद, साउंड मिक्सिंग की श्रेणी में पुरस्कृत किया गया. फिल्म को 100 करोड़ रुपये की कमाई करने के लिए भी विशेष अवार्ड दिया गया है.

कार्यक्रम का आयोजन फिल्म सिटी के रिलायंस मीडियावर्क में रविवार रात को किया गया और इस समारोह में ‘पीके’ की झोली में सबसे अधिक अवार्ड गए. फिल्म में आमिर खान और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है.


फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्युसर्स गिल्ड आफ इंडिया एंड विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट ने 2014 के फिल्म एवं टेलीविजन की श्रेणी के अवार्ड घोषित किए हैं.

अभिनेता शाहिद कपूर को ‘हैदर’ में उनके अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और प्रियंका चोपड़ा को ‘मैरी कॉम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड दिया गया.

समारोह की मेजबानी हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने अपने ही अंदाज में की और दर्शकों को हंसने को मजबूर कर दिया.

इधर, महानायक अमिताभ बच्चन ने उनकी फिल्म ‘शमिताभ’ के ‘पिड्ली’ और प्रियंका ने ‘अस्लाम ए-इश्कुम’ और ‘राम चाहे लीला’ चाहे पर प्रस्तुति दी.

समारोह में राकेश रोशन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया. उन्हें यह अवार्ड जीतेंद्र और उनके बेटे ऋत्विक रोशन ने पेश किया.

दीपिका को ‘एंटरटेनर आफ द ईयर’ और आलिया भट्ट को ‘जियोनी मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकन’ अवार्ड दिया गया.

प्रियंका चोपड़ा को ‘हिंदुस्तान टाइम्स सेलिब्रेटी फॉर ए कॉज’ के लिए पुरस्कृत किया गया और ‘स्टार प्लस शाइनिंग सुपरस्टार’ अवार्ड श्रद्धा कपूर की झोली में गए.

अवार्ड समारोह का प्रसारण 18 जनवरी को स्टार प्लस चैनल पर किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!