शिकंजे में प्रेमी राहुल राज

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी को आत्महत्या के लिये मजबूर करने के आरोप में राहुल राज पर कानून का शिकंजा सकता जा रहा है. उनके खिलाफ आत्महत्या के लिये उसकाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपों की सुई आखिरकार आकर राहुल पर ठहर गई है. अब पुलिस तथा कानूनी पचड़ों में पड़ने के बाद राहुल के सिर से फ्लर्ट करने का भऊत पूरी तरह से उतर जायेगा.

वैसे भी राहुल अभी आईसीयू में भर्ती हैं. चिकित्सीय आईसीयू से बाहर आते ही उन्हें पुलिस इनवेस्टीगेशन का सामना करना पड़ेगा इसमें कोई दो राय नहीं है.


चर्चित टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के आत्महत्या मामले में पुलिस ने उसके ब्यॉयफ्रेंड अभिनेता-निर्माता राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त धनंजय कुलकर्णी ने बताया कि बांगुर नगर पुलिस थाने में प्रत्यूषा की मां सोमा बनर्जी ने नए बयान में राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

एक अप्रैल को प्रत्यूषा की मौत के बाद पुलिस ने राहुल राज को दो दिनों तक हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की थी. राहुल का पिछले दो दिनों से एक उपनगरीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसे एक-दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिलते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

प्रत्यूषा की मौत के बाद से ही उसके दोस्त, सहेलियां और टेलीविजन उद्योग के कर्मियों ने दावा किया था कि उसकी मौत का कारण उसके ब्यॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में आए उतार-चढ़ाव ही थे.

पुलिस ने राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने, चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है. राहुल पर आरोप है कि उसने प्रत्युषा को दगा देकर अन्य लड़की का हाथ थाम लिया था जिसकी परिणिती प्रत्युषा की खुदकुशी के रूप में हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!