रायपुर में कबाड़ी के पास 21 डेटोनेटर मिले

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लगातार प्रतिबंधित सामग्रियों का मिलना जारी है. शहर के खमतराई इलाके के गोंदवारा क्षेत्र में स्थित एक कबाड़ी के यार्ड में शनिवार को मारे गए छापे में भारी संख्या में डेटोनेटर मिलने से हड़कंप मच गया.

यार्ड में स्क्रैप लोहे का ढेर रखा था. वहां मैनेजर के बैठने वाली जगह की पड़ताल करने पर 21 डेटोनेटर रखे मिले. बाद में बम डिस्पोजल स्क्वाड की टीम ने जांच कर 15 और डेटोनेटर बरामद किए.


खमतराई पुलिस और अपराध शाखा की संयुक्त कार्रवाई में डेटोनेटर मिलने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सहायक पुलिस अधीक्षक (अपराध) श्वेता सिन्हा ने बताया कि गोंदवारा में अमित इंटरप्राइजेस के मालिक सुनील जैन के यार्ड में दबिश दी गई थी.

पुलिस टीम को पहले से सूचना थी कि यहां विस्फोटक रखा है. छापे के बाद मैनेजर उपेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया गया. उपेंद्र जहां बैठता है, वहीं पास में ही डेटोनेटर रखे मिले.

खमतराई टीआई संजय तिवारी ने बताया कि उपेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता था कि ये डेटोनेटर हैं. सुनील जैन फरार बताया गया है. आसन्न चुनावों के मद्देनजर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!