प्रेमी युगल ने आत्महत्या की कोशिश

रायपुर । एजेंसी: डॉ. भीमराव अंबेडकर शासकीय अस्पताल में सोमवार सुबह वार्ड नंबर 10 में भर्ती युवती और उसके प्रेमी युवक ने गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की. दोनों की हालत नाजुक बताई गई है. वहीं घटना से पूरे अस्पताल में सनसनी फैल गई है.

अस्पताल चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल अनीस एडवर्ड उर्फ बुलबुल (19 वर्ष) और उसका प्रेमी रिक्की (22 वर्ष) होशंगाबाद (म.प्र.) निवासी हैं. अनीस और रिक्की के बीच प्रेम प्रसंग है. जिसके चलते दोनों घर से भागकर रायपुर आ गए थे. पुलिस के मुताबिक रिक्की का रिश्तेदार रायपुर में रहता है जिसके यहां दोनों रहते हैं.


रविवार को तबीयत खराब होने पर अनीस को डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल के वार्ड नंबर 10 में भर्ती कराया गया था. सोमवार सुबह करीब सवा 8 बजे वार्ड नंबर 10 में दोनों ने बाथरुम में जाकर धारदार चाकू से अपना गला काट लिया. आसपास के लोगों ने जब चीख सुनी तो घटना की सूचना अस्पताल के डॉक्टरों को दी.

वहीं सूचना मिलने पर मेकाहारा चौकी पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. दोनों की हालत नाजुक बताई गई है. दोनों को आईसीयू में रखा गया. जहां इलाज जारी है.

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि दोनों प्रेमी युगल हैं और भागकर रायपुर आए हैं. पूछताछ में यह भी पता चला है कि युवती के परिजनों ने 29 अगस्त को थाने में गुमशुदगी मामला दर्ज कराया था. दोनों ने आत्महत्या का प्रयास किन कारणों से किया इसकी स्पष्ट जानकारी अभी नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि दोनों के ठीक होने के बाद ही स्पष्ट पूछताछ होगी. जिसके बाद ही मामले का पटाक्षेप हो पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!