नवंबर में होंगे आम चुनाव-राजनाथ

रायपुर | संवाददाता: भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा है कि देश में नवंबर में लोकसभा चुनाव होने की संभावना है. क्योंकि केंद्र की यूपीए सरकार अल्पमत में आ गई है. उन्होंने कहा कि बसपा और सपा के समर्थन पर यह सरकार टिकी हुई है और ये दोनों दल कभी भी साथ छोड़ सकते हैं. राजनाथ सिंह गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के नये छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करने रायपुर पहुंचे थे.

केंद्र सरकार पर बरसते हुये राजनाथ सिंह ने कहा कि इटली के लोग भारतीयों को मार कर चले जाते हैं और पाकिस्तानी सर काट कर ले जाते हैं लेकिन भारत सरकार कुछ नहीं कर पाती. ये कमजोर कलेजे वाली सरकार है. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार ने छत्तीसगढ़ सरकार की खाद्य सुरक्षा कानून की नकल कर रही है लेकिन केंद्र सरकार इसमें भी असफल है.


राजनाथ सिंह ने कहा कि आजाद भारत में किसी भी सरकार में इतना भ्रष्टाचार नहीं हुआ जितना यूपीए सरकार के कार्यकाल में हुआ है. उन्होंने कहा कि भाजपा सांप्रदायिक पार्टी नहीं है बल्कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है. श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस गरीब और गरीबी का कू्रर मजाक उड़ाने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार की गलत नीतियों और भ्रष्टाचार के कारण ही महंगाई बढ़ी है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि एनडीए में किसी मुद्दे पर मतभेद नहीं है. किसी मुद्दे पर अगर कोई मतभेद है भी तो उसे हम आपसी बातचीत से सुलझा लेंगे. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कार्यकर्ता नवंबर में विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन देश में आम चुनाव भी नवंबर में होने की आशंका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!