राखी, सनी लियोन से जलती है

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: विवादों में रहना पसंद करने वाली राखी सावंत ने अब सनी लियोन पर भारत में बैन लगाने की मांग कर दी है. राखी सावंत ने भी सीपीआई नेता अतुल अंजान के समान बयान दिया है कि सनी के सेक्सी गानों की वजह से देश में अश्लीलता बढ रही है और रेप की घटनाऔं में भी इजाफा हो रहा है.

राखी सावंत पिछले कई वर्षो से बॉलीवुड में अपनी जूतिया घिस रही हैं परन्तु आज तक उसे ढ़ंग की फिल्म न मिल सकी. इसे ऐसा भी कहा जा सकता है कि राखी सावंत की बचकानी हरकतों के बाद कोई बड़ा तथा नामी निर्माता-निर्देशक उसे अपने फिल्म में लेने की जुर्रत नहीं कर रहा है. आखिरकार, ‘पैसा कोई पेड़ पर तो नहीं लगता’ जिसे कोई खामखाह ही राखी सावंत पर लुटा दे.

दूसरी तरफ, पोर्न फिल्मों से आने के बाद सनी ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में उत्तेजक दृश्य दिये हैं परन्तु इसे उसके पूर्व की जिन्दगी से नहीं जोड़ा जा सकता. सनी लियोन के अलावा भी बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिये तैयार कोई कई इससे भी उत्तेजक सीन देने के लिये तैयार हैं.

सनी लियोन के पास उस समय कमाई कोई दूसरा जरिया न होने के कारण वह पोर्न फिल्मों की हीरोइन बन गई थी. अब यदि वह बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रहीं हैं तो इससे राखी सावंत को जलन क्यों हो रही है? दरअसल, राखी सावंत खुद सुर्खियों में रहने के लिये बचकानी हरकत करती रहती है. उसे कोई भी गंभीरता से नहीं लेता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *