अमर अग्रवाल के खिलाफ आप का प्रदर्शन

बिलासपुर | संवाददाता: आम आदमी पार्टी ने शहर के मंत्री अमर अग्रवाल के निवास के आसपास की सड़क को बाधित करने के खिलाफ आज सड़क पर प्रदर्शन किया. पार्टी ने आरोप लगाया कि शहर की इस सर्वाधिक व्यस्त सड़क को बंद कर के राज्य के मंत्री अमर अग्रवाल वीआईपी संस्कृति को बढ़ावा दे रहे हैं.

गौरतलब है कि सोमवार को रायपुर में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के निवास पर प्रदर्शन कर उनके नेम प्लेट पर कालिख पोत दी गई थी. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी रायपुर के शंकर नगर में प्रदर्शन किया. बिलासपुर में भी कांग्रेस नेताओं ने मंत्री अमर अग्रवाल के घर के घेराव की कोशिश की. उसके बाद से ही कन्या छात्रावास से राजेंद्र नगर चौक तक जाने वाली सड़क को अस्थाई तौर पर पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.


मंगलवार को इसी मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया. संगठन के नेताओं ने कहा कि जिस तरह से मंत्री अमर अग्रवाल को सुरक्षा प्रदान की गई है, अगर उसी तरह राज्य के हरेक व्यक्ति को सुरक्षा दी जाये तो अपराध ही खत्म हो जाएगा. आप नेताओं ने कहा कि इस तरह की सुरक्षा से आम जनता को परेशानी हो रही है और ज़िला प्रशासन इस ओर से उदासीन है.

इधर मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा है कि उनके बिलासपुर स्थित निवास पर सोमवार को जो प्रदर्शन किया गया, उसके सूत्रधार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल हैं. श्री अग्रवाल ने दावा किया कि भूपेश बघेल के फ़ोन के बाद ही मेरे निवास पर प्रदर्शन किया गया. दूसरी ओर भूपेश बघेल ने कहा है कि अगर यह साबित हो जाता है कि उनके कहने के बाद मंत्री के निवास पर प्रदर्शन हुआ था तो वे सदन की सदस्यता छोड़ देंगे और अगर ऐसा नहीं हुआ तो अमर अग्रवाल अपनी सदस्यता छोड़ दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!