‘पीके’ के समर्थन में ‘दबंग’ खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ का समर्थन करते हुए इसे शानदार फिल्म कहा है. इसी के साथ ‘दबंग’ खान ‘पीके’ की खिलाफत से खासे चिंतित हैं. सुपरस्टार सलमान खान अपने दोस्त आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने इसके खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन को बेमतलब करार देते हुए सवाल किया है कि क्या यह शानदार फिल्म नहीं है? रिलीज के बाद से ही ‘पीके’ विश्व हिंदू परिषद सहित कुछ समूहों के निशाने पर है. वे लोग इसे हिंदू विरोधी और हिंदू परपंराओं का मजाक बताकर इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं.

सलमान ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शनों पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “क्या ‘पीके’ गजब की फिल्म नहीं है?”


उधर, राजधानी दिल्ली में बुधवार को बजरंग दल के लगभग 200 कार्यकर्ताओं ने एक सिनेमा हॉल के बाहर आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘पीके’ के खिलाफ प्रदर्शान किया, और फिल्म का प्रदर्शन रुकवा दिया. बजरंग दल का कहना है कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं के खिलाफ है. बजरंग दल के दिल्ली राज्य के संयोजक नीरज दोनेरिया ने कहा, “प्रदर्शनकारी उत्तरी दिल्ली के नंद नगरी इलाके के गगन सिनेमा के बाहर सुबह तकरीबन 11.30 बजे एकत्रित हुए.”

उन्होंने कहा, “हमने फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया और आमिर का पुतला और पोस्टर जलाया.”

उन्होंने मांग की कि सिनेमाघर को फिल्म का प्रदर्शन रोक देना चाहिए.

राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘पीके’ में अनुष्का शर्मा, संजय दत्त और सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!