सलमान ने कबूला, कबूल है कैट्रीना

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान को कैट्रीना आज भी कबूल है ऐसा जान पड़ता है. बॉलीवुड मामला ‘हम तो तेरे आशिक हैं बरसों पुराने’ वाला आज भी चल रहा है. कम से कम सलमान खान की बातों से तो यही जाहिर होता है. अभिनेता सलमान खान ने राष्ट्रीय टीवी पर प्रख्यात अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जमकर तारीफ की और स्वीकार किया कि वह आज भी कैटरीना से बेहद प्रभावित हैं. सलमान ने ‘बिग बॉस नौ’ के फिनाले में कैटरीना को मेहनती और एक मजबूत महिला बताते हुए उनके नृत्य कौशल से लेकर उनकी खूबसूरती और अभिनय कौशल जैसी कई खूबियों की प्रशंसा की.

इससे पूर्व सलमान और कैटरीना के बीच लंबे समय तक प्रेम संबंध रहने और फिर उनके अलग होने की खबरें आई थीं, लेकिन शो में दोनों के बीच काफी नोंक-झोंक हुई.


कैटरीना और ‘फितूर’ के उनके सह-अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को शो के एक फाइनलिस्ट को बाहर निकालने की जिम्मेदारी दी गई थी. कैटरीना ने जब उन्हें कहा कि अगर वह उनकी जगह होतीं तो वह घबरा जातीं. इस पर सलमान ने उन्हें खुद को कम न आंकने को कहा और उन्हें एक बेहद मजबूत महिला बताया.

इतना ही नहीं सलमान ने साथ ही उनके हुनर के बारे में कहा, “पूरा देश तुम्हारा प्रशंसक है और मैं भी, इसलिए तुम निश्चित तौर पर प्रतिभाशाली हो.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!