यूपी के अखाड़े में ‘सुल्तान’

लखनऊ | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग उत्तरप्रदेश के अखाड़े में होगी. इसकी सूचना राज्य सरकार के संबंधित विभाग ने दी है. ‘दबंग’ के बाद ‘सुल्तान’ में सलमान खान अपने ‘सिक्स पैक’ का प्रदर्शन करेंगे. इस साल ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग अगले सप्ताह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होगी. फिल्म के निर्माताओं ने राज्य सरकार को सूचित किया है कि यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग 20 अप्रैल के बाद से मुजफ्फरनगर के मोरना क्षेत्र के आसपास होगी.

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के उपाध्यक्ष गौरव द्विवेदी ने कहा कि वाईआरएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने राज्य सरकार को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लिखित रूप में सूचित किया है.


द्विवेदी ने कहा, “मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य में फिल्म की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में कई पहले की थी, जिनकी ओर बॉलीवुड के लोग आकर्षित हुए हैं और अब इसके परिणाम सामने आने शुरू हो गए हैं.”

उत्तर प्रदेश में सलमान खान की लोकप्रियता के चलते फिल्म यूनिट ने राज्य सरकार की ओर से आवश्यक सुरक्षा की मांग की है, जिसके बाद संबंधित अधिकारियों से सुरक्षा और अन्य व्यवस्था करने के लिए कहा गया है.

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘सुल्तान’ यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है और इसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं.

फिल्म में अनुष्का शर्मा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. जबकि यह फिल्म सुल्तान अली खान (सलमान) नामक एक पहलवान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पेशेवर और निजी जीवन की समस्याओं से जूझ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!