सतना में बेकाबू ट्रक ने 40 को रौंदा, सात मरे

सतना: मध्य प्रदेश के सतना में एक युवक ने मंगलवार शाम को अनियंत्रित तरीके से ट्रक चला कर 40 से अधिक लोगों को कुचल दिया. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 36 राहगीर घायल हो गए जिनमें से 17 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सतना के कोतवाली थाना क्षेत्र के पन्नीलाल चौक क्षेत्र में हुए इस हादसे के घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार ट्रक मैहर से सतना की ओर आ रहा था तभी लेहरगांव में इस अर्जुन कश्यप नाम के सरफिरे व्यक्ति ने ट्रक चालक को चाकू दिखा कर इसे अगवा कर लिया. इसके बाद उसने बेतरतीबी से चलाते हुए सडक पर लगभग एक घंटे तांडव मचाया. बेकाबू ट्रक ने जैक्शन चौक और बिहारी चौक इलाके के लगभग तीन किमी लंबे मार्ग में जो भी सामने आया उसे अपनी चपेट में ले लिया.

पन्नीलाल चौक पर जैसे-तैसे रोके जाने से पहले इसने 40 लोगों के अलावा कई हाथठेला, मोटरसाइकिलों, कार, ऑटो इत्यादि को अपनी चपेट में ले लिया.

इस हादसे के बाद से कोतवाली थाना क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और गुस्साए लोगों की भीड़ ने कोतवाली थाना क्षेत्र व अस्पताल में जमकर हंगामा किया. वहीं प्रशासन के बिगड़ते हालात के मद्देनजर आसपास के जिलों से अतिरिक्त पुलिस बल बुला लिया है और शहर में धारा 144 लागू कर दी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *