अजय देवगन की ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ कमाऊ पूत

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ ने उम्मीद के मुताबिक रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जोड़दार शुरुआत करते हुए 32.09 करोड़ रुपये की कमाई की. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फिल्म आलोचकों और दर्शकों की तरफ से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. यह फिल्म शुक्रवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई.

फिल्मों के व्यापार पर नजर रखने वाले तरण आदर्श ने शनिवार को ट्वीट कर फिल्म की अच्छी कमाई की पुष्टि की. तरण के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 32.09 करोड़ रुपये की कमाई की. साल 2014 में पहले दिन ही इतने पैसे बटोरने वाली यह पहली फिल्म है.


यह फिल्म 2011 में आई हिट फिल्म ‘सिंघम’ का ही दूसरा भाग है. करीना कपूर भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्मों के व्यापार पर नजर रखने वाले एक और ट्रेंड पंडित कोमल नहाटा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “सिंघम रिटर्न्‍स एक सुपरहिट फिल्म है. यह अजय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक साबित होगी.”

फिल्म के सह-निर्माताओं में से एक अजय देवगन ने इस फिल्म में बाजीराव सिंघम नाम के एक पुलिस निरीक्षक की भूमिका निभाई है जिसका लक्ष्य समाज से भ्रष्टाचार को हटाना है. दिलचस्प कहानी, भरपूर एक्शन और आकर्षक संवाद के कारण इस फिल्म को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!