‘फराह की दावत’ में शाहरुख, सलमान?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अर्से बाद सलमान की बहन अर्पिता की शादी में सलमान खान तथा शाहरुख खान को एक साथ देखा गया था. अन्यथा दोनों में इतनी अनबन है कि एक पार्टी में होते हुए भी एक-दूसरे से कतराते हैं. अब फराह खान ने बॉलीवुड के इन दो खानों का ‘भरत मिलाप’ करवाने की ठानी है. मौका होगा ‘फराह की दावत’ का तथा बहाना होगा टीवी के रियलटी शो का. इस बहाने फराह, सलमान-शाहरुख का ‘भरत मिलाप’ करवाले में कितना सफल होती हैं यह बाद में पता चलेगा फिलहाल फराह अपने दावत के मौके पर एक तीर, दो निशाने मार लेना चाहती है. पहला, सलमान-शाहरुख के साथ आने से शो की टीआरपी बढ़ना तय है वहीं दो बिछुड़ों को मिलवाना हमेशा से ही नेक काम माना जाता है. फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान बहुत जल्द छोटे पर्दे पर पाक कला पर आधारित कार्यक्रम ‘फराह की दावत’ लेकर आ रही हैं. फराह ने कहा कि वह अपने शो में सुरपस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को साथ बुलाना चाहती हैं.

फराह के नए टीवी शो के लांच पर बुधवार को जब उनसे पूछा गया कि क्या आप शाहरुख और सलमान को एक साथ बुलाना चाहेंगे, तो उनका जवाब था, “मैं ऐसा चाहती हूं और वैसे भी कौन शाहरुख और सलमान को एक साथ बुलाना नहीं चाहेगा.”


कलर्स चैनल पर 22 फरवरी से प्रसारित होने जा रहे कार्यक्रम ‘फराह की दावत’ में अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, मलायका अरोड़ा खान, रितेश देशमुख और जेनेलिया अपनी पाक कला कौशल का प्रदर्शन करते दिखेंगे.

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने अपने एपीसोड के लिए पहले ही शूटिंग पूरी कर ली है. फराह हालांकि शाहरुख को अपने शो में बुलाने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

उन्होंने कहा, “उनको खाना पकाते देखना काफी दिलचस्प होगा.”

फराह खुद भी एक अच्छी रसोइया हैं. उन्होंने कहा, “शाहरुख भी शो में आने वाले हैं और उन्होंने वादा किया है कि मुझे पास्ता बनाकर खिलाएंगे.” शो पर फिल्म के प्रचार को लेकर पूछे गए सवाल पर फराह खान ने कहा, “यह एक पाक कला पर आधारित शो है न कि रियलिटी शो. इसलिए शो पर फिल्म का कोई प्रचार नहीं होगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!