सनी लियोनी बनी मां

नई दिल्ली | संवाददाता: सनी लियोनी भी अब मां बन गई हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम निशा कौर वेबर रखा है. सनी का कहना था कि वे भारतीय परंपरा का पालन करती हैं, इसलिये बेटी के नाम के साथ अपना सरनेम लगाने के बजाये मैंने अपने पति का सरनेम उपयोग में लाया है. सनी के पति का नाम डेनियल वेबर हैं.

किसी ज़माने में पोर्न फिल्मों की सफल अभिनेत्री सनी लियोनी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद से ही भारतीय मूल्यों को लेकर सजग रही हैं और बार-बार दुहराती रही हैं कि वे भारतीय परंपरा का पालन करती हैं. सनी पिछले काफी समय से मां और पारिवारिक रिश्तों को लेकर बातचीत करती रही हैं. इसके बाद से ही अनुमान लगने लगा था कि सनी मां बनने वाली हैं.


लेकिन अब जो खबर आ रही है, उसके अनुसार सनी ने एक बच्ची को महाराष्ट्र के लातूर इलाके से गोद लिया है. इस छोटी बच्ची के आने की ख़बर सोशल मीडिया में छाई हुई है. ट्वीटर पर भी सनी लियोन ने अपने प्रशंसकों को जवाब दिया.

सनी लियोनी इन दिनों मिलन लूथरिया की ‘बादशाहो’ के अलावा ‘तेरा इंतज़ार’ में भी काम कर रही हैं और उन्होंने दावा किया है कि इन फिल्मों की व्यस्तता के बाद भी उनके लिये उनकी बेटी निशा सबसे अहम है. वे निशा के लिये अब अधिक से अधिक समय निकालेंगी. सनी ने यह भी कहा कि अगर उन्हें लगने लगेगा कि फिल्मों की वजह से उनकी बेटी का लालन-पालन प्रभावित हो रहा है तो वे फिल्मों को ना करने की भी शुरुआत कर सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!