सनी लियोन सर्वश्रेष्ठ शिक्षक!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 8’ में सनी लियोन कील के समान कड़क रणविजय की शिक्षक बनी है. जाहिर है कि रणविजय सनी के शागिर्दी का लुफ्त उठाते नज़र आयेंगे. एमटीवी को पूरा विश्वास है कि सनी लियोन डोरे डालने के मामलें में बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ शिक्षक है. अभिनेता रणविजय सिंह और बॉलीवुड की सेक्सी ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन आगामी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 8’ के प्रचार में ‘वॉट वूमेन लव’ म्यूजिक वीडियो में साथ डांस करते नजर आए. दोनों शो के सूत्रधार हैं. ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 8’ के लांच के लिए चैनल के अधिकारियों ने शो का एक लघु रूप तैयार कर उसे इस म्यूजिक वीडियो में तब्दील किया. शो की थीम ‘द वे टू अ वूमेंस हार्ट’ है.

संगीत वीडियो में रणविजय व लियोन एक जोड़े के रूप में डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं.


एमटीवी की ओर से एक बयान में कहा गया, “सनी मन मोहने की सर्वश्रेष्ठ शिक्षक और रणविजय सर्वश्रेष्ठ शागिर्द व सर्वश्रेष्ठ ब्वॉयफ्रेंड हैं, जिनसे भारतीय लड़कों को एक सबक लेना चाहिए.”

सनी और रणविजय दोनों को वीडियो में काम करके मजा आया.

सनी ‘एमटीवी स्पिलट्सविला’ की दूसरी बार मेजबानी कर रही हैं. उन्होंने कहा, “यह मजेदार है कि इस बार शो में मेरे साथ रणविजय हैं. मैंने उन्हें ‘एमटीवी रोडीज’ में देखा है. मुझे मालूम है कि वह अनुशासन के लिए कील की तरह कड़क और हठी हो सकते हैं, लेकिन उनका एक मौज-मस्ती वाला पहलू भी है.”

Splitsvilla 8 Promo – Sunny Leone And Rannvijay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!