बॉबी जासूस महज जासूसी फिल्म नहीं: विद्या

मुंबई | एजेंसी: बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन वर्तमान में बन रही ‘जग्गा जासूस’ और ‘ब्योमकेश बख्शी’ जैसी जासूसी फिल्मों की भीड़ को लेकर चिंतित नहीं हैं. विद्या का कहना है कि ‘बॉबी जासूस’ में पेश करने के लिए और भी कुछ है. विद्या कहती हैं कि वह अन्य फिल्मों को प्रतिस्पर्धा के तौर पर नहीं देखतीं.

शुक्रवार को एक रेडियो स्टेशन पर अपनी आने वाली फिल्म ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ के प्रचार के लिए आई 34 वर्षीया विद्या ने कहा, “यह एक महिला जासूसी फिल्म है, लेकिन यह सिर्फ जासूसी की फिल्म नहीं है, यह एक मानवीय कहानी है. मैं अन्य फिल्मों के बारे में नहीं सोच रही. मैं निश्चिंत हूं कि हर फिल्म अनोखी होगी.”


उन्होंने कहा, “मैं इंतजार कर रही हूं कि लोग ‘बॉबी जासूस’ को किस तरह लेंगे.”

इधर जासूसी पर बन रही अन्य फिल्मों में निर्देशक अनुराग बसु और रणबीर कपूर की संयुक्त प्रस्तुति ‘जग्गा जासूस’, जिसमें रणबीर मुख्य किरदार में हैं. और दिबाकर बनर्जी निर्देशित ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत होंगे.

‘बॉबी जासूस’ दिया मिर्जा और व्यवसायी साहिल सांगा के बैनर बॉर्न फ्री इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. विद्या कहती हैं कि निर्माताओं से सेट पर अच्छा माहौल बनाया.

विद्या ने कहा, “‘बॉबी जासूस’ में बहुत मजा आया. हमने हैदराबाद में 51 दिनों में फिल्म पूरी कर ली. दिया मिर्जा और साहिल सांगा ने ऐसा माहौल बनाया, जिसमें हर किसी को लग रहा था कि वह योगदान कर रहा था.”

नवागत निर्देशक समर शेख की तारीफ करते हुए विद्या ने कहा, “समर नए निर्देशक हैं लेकिन मुझे कहना चाहिए कि उन्होंन कड़ी मेहनत की है और मैं यह भी कहूंगी कि उन्होंने हमारे साथ बहुत खुशी के साथ काम किया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!