निकोल शेर्जिगर हुईं वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

नई दिल्ली | संवाददाता: वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने वाली सिंगर निकोल शेर्जिगर ने कहा है कि यह एक हादसे की तरह था.‘डर्टी डांसिंग’ के प्रीमियर में उनके साथ यह हादसा हुआ था. उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ, उसका अहसास उन्हें नहीं था. लेकिन वे अब इससे सबक लेना चाहती हैं.

गौरतलब है कि निकोल शेर्जिगर ‘डर्टी डांसिंग’ के प्रीमियर में पहुंची थीं. इस फिल्म में वे गायिका पेनी रिवेरा की भूमिका निभा रही हैं. हालांकि यह फिल्म तीन दशक पुराने एक टीवी कार्यक्रम का रिमेक है.


खबर है कि निकोल शेर्जिगर जब अपने बैकलेस ड्रेस के साथ पार्टी में इधर-उधर जा रही थीं, उसी समय उनका गाउन खिसक गया और निकोल को पता ही नहीं चला कि उनके गाउन खिसकने से उनके इनर वियर भी नज़र आने लगे.

यह पहला अवसर नहीं है, जब निकोल शेर्जिगर के साथ ऐसा हुआ. इससे पहले जनवरी में ही लंदन फैशन वीक के कार्यक्रम में जब वे लौट रही थीं, तब कार में बैठते समय उनके साथ अजीब सी स्थिति पैदा हो गई थी और उनके अंतर वस्त्र नज़र आने लगे थे.

अब ताज़ा घटना के बाद उन्होंने कहा है कि यह ठीक नहीं हुआ. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि निकोल शेर्जिगर ने जो कुछ किया, वह उनकी सोची-समझी रणनीति का हिस्सा था. आलोचकों का कहना है कि अगर ऐसा नहीं होता तो कम से कम निकोल शेर्जिगर की इस फिल्म की भूमिका पर कोई चर्चा तक नहीं होती लेकिन इस बहाने अब सारी चर्चा उन पर केंद्रीत हो गई है.

निकोल शेर्जिगर अमरीका के हवाई की रहने वाली हैं और पिछले कई सालों से वे इंग्लैंड में रह रही हैं. उनकी पहचान एक बेहतर गायिका के रुप में है. उनके गाये कई गीत दुनिया भर में चर्चित हुई हैं. इसके अलावा वे अभिनय के क्षेत्र में भी हाथ आजमाते रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!