‘खलनायक’ की रिहाई पर हंगामा क्यों?

रायपुर | जेके कर: बॉलीवुड के ‘खलनायक’ संजय दत्त की रिहाई को लेकर इस तरह से हंगामा खड़ा किया जा रहा है मानों गांधी जी दक्षिण अफ्रीका से वापस आ रहें हैं. लोग इस तथ्य को भूल गयें हैं कि संजय दत्त मुंबई बम धमाकों से जुड़े होने के कारण जेल की सजा काटकर बाहर आ रहे हैं. भले ही उनके ‘अच्छे बर्ताव’ की वजह से उन्हें जल्दी रिहा किया जा रहा हो.

मीडिया में पहले खबरें चली कि उनकी रिहाई 25 फरवरी को हो रही है. उसके बाद संजय दत्त ने जेल में कुल कितना कमाया तथा प्रतिदिन उन्हें पचास पैसे मिले आदि-आदि. अब खबरें चल रहीं हैं कि संजय दत्त रिहाई के बाद चार्टर्ड हवाई जहाज से मुंबई वापस आयेंगे या सड़क मार्ग से. अब किसी से भी वापस आये आम जनता को कौन सा सौगात मिलने जा रहा है.


संजय दत्त की रिहाई के बाद कई निर्माता-निर्देशक उनके इस रिहाई के समय ऊपर उठे ग्राफ को पैसे में भुनाने से नहीं चूकेंगे. उन पर फिल्म बनेगी याने बायोपिक बनेगी. संजय दत्त कुछ फिल्में भी साइन करेंगे. लोग भूल जायेंगे कि संजय दत्त अपने असल जीवन में भी कानूनी तौर पर ‘खलनायक’ साबित हो चुके हैं. वैसे भी उन्हें ‘खलनायक’ के तौर पर नहीं ‘मुन्ना भाई’ के रूप में याद किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!