आमिर की ‘नई सोच’ भी हिट

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान की ‘नई सोच’ भी उनके ‘दंगल’ के समान हिट हो रही है. आमिर खान बॉलीवुड में इसीलिये ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के रूप में जाने जाते हैं. हर काम परफेक्ट तरीके से करते हैं. ‘दंगल’ में जहां आमिर खान ने बेटियों के बेटों के समान बताया है ठीक उसी तरह से स्टार प्लस की ‘नई सोच’ में भी एक पिता अपनी बेटियों के कारण ही अपने व्यवसाय को बढ़ा पाता है. स्टार प्लस के इस 48 सेकेंड के फिल्म को यूट्यूब में एक दिन पहले ही अपलोड किया गया है जिसे 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

Nayi Soch | Gurdeep Singh & Daughters


उसी तरह से आमिर खान ने इस ‘नई सोच’ के वीडियो को अपने फेसबुक पर भी शेयर किया है जिसे अब तक 4.6 मिलियन लोगों ने देखा है. इससे साबित होता है कि समाज को संदेश वाले बातों को यदि सही तरीके से फिल्माया जाये तो 48 सेकेंड के वीडियो से भी लोगों तक अपनी बात पहुंचाई जा सकती है.

स्टार प्लस के कैम्पेन ‘नई सोच’ के लिए शूट किए गये इस वीडियो में आमिर एक सरदार के रूप में दिख रहे हैं. स्टार प्लस द्वारा जारी किये गये इस 48 सेकंड के वीडियो में आमिर खान एक मिठाई की दुकान के मालिक गुरिंदर सिंह के रूप में दिख रहे हैं और एक ग्राहक को बताते हैं कि उनके बच्चों की वजह से ही उनका दुकान तरक्की कर रहा है.

इस पर जब ग्राहक उनसे कहते हैं कि आपके बेटे बड़े होनहार हैं तो गुरिंदर अपनी बेटियों की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि बेटे नहीं बेटियां. इसके बाद जब ग्राहक बाहर आता है तो दुकान के बोर्ड पर लिखा होता है ‘गुरिंदर सिंह एंड डॉटर्स’.

इस वीडियो में गुरिंदर सिंह को विश्वास है कि उनकी बेटियां उनके कारोबार को आगे लेकर जाएंगी. इसमें वीडियो में यह भी संदेश दिया गया है कि कामयाबी लड़का या लड़की नहीं देखती, सोच देखती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!