ओवैसी भड़के कहा-ये मुल्क मोदी के बाप का नहीं

नई दिल्ली | संवाददाता: एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर मोदी और हिंदु संगठनों पर हमला बोला है और कहा है कि ये मुल्क जितना हिंदुओं का है, उतना ही मुसलमानों का भी है. मुसलमानों को दोयम दर्जे का समझने की भूल न की जाये. अकबरुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि भारतीय संसद में मुसलमानों की बर्बादी के कानून बनाया जाता है.

अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक सभा को संबोधित करते हुये कहा कि मेरे प्यारे मुसलमानों समझो, मुल्क किधर जा रहा है ? अगर आज भी हम एक नहीं होंगे तो कैसे होगा, हम बार बार कहते रहे इत्तेहाद इत्तेहाद, इत्तेहाद क्यों कहते हैं? इसलिए कहते हैं क्योंकि मुसलमानों की तबाही और बर्बादी के कानून, बाजारों चौराहो या मैदानों में नहीं बनते, ये संसद या असेंबली में बनते हैं.


हैदराबाद में अपनी राजनीति के लिये मशहूर ओवैसी ने कहा कि अगर मुसलमान एक हो जाएं तो मैं जानता हूं कि किसी की मदद किसी के करम की जरूरत नहीं है. हमारा भाई खुद अपने भाइयों के वोट से 50 लोकसभा सीटें जीत सकता है.

उन्होंने कहा कि आज देश के क्या हालात हैं? मैं पूछना चाहता हूं सेक्युलर लोग कहां हैं? देश में आए दिन मुस्लमानों की हत्याएं हो रही हैं. अखलाक़ मारा गया, जुनैद मारा गया, उत्तराखंड में लड़की पर तेज़ाब फेंक दिया क्योंकि वो मुसलमान थे. क्या सिर पर टोपी पहनना गुनाह है, क्या दाढ़ी रखना गुनाह है, क्या मुसलमान होना गुनाह है.

ओवैसी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि ऐ विश्व हिन्दू परिषद वालों, ऐ बजरंग दल वालों, ऐ नरेंद्र मोदी सुन ले ये मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है. जितना ये मुल्क तेरा है उतना ही ये मुल्क मेरा भी है. अगर एक हिन्दू माथे पर तिलक लगा कर घूम सकता है तो मैं एक मुसलमान होकर अपने सिर पर टोपी पहन कर दाढ़ी भी रख सकता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!