‘बाहुबली 2’ के 5 गाने रिलीज

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के पांच गाने यूट्यूब पर रिलीज कर दिये गये हैं. इसको देखकर भी इस बात का पता नहीं चल पा रहा है कि कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा था. बाहुबली 2 के गाने ओका प्रणाम, साहोर बाहुबली, हमसा नावा, कन्ना निदुरिनचरा और डंडालय्या गाने को लाखों फैंस ने देखा है. इन गानों को 26 मार्च को ही रिलीज किया गया है.

बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाये इसलिये डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किये हैं. और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जायेगा. इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म होने के बाद इसके बारे में कोई निर्णय लिया जायेगा. इस तरह से खुद कटप्पा को भी नहीं मालूम कि उसने बाहुबली को क्यों मारा?


फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा ने ‘बाहुबली’ की पीठ में तलवार भोंक दिया. लेकिन कटप्पा ने ‘बाहुबली’ को क्यों मारा इसका जवाब नहीं दिया गया है. इसका जवाब ‘बाहुबली 2’ में मिलेगा. इस बीच कटप्पा का किरदार ‘शोले’ के ‘गब्बर सिंह’ तथा ‘शान’ के ‘शकाल’ के समान हो गया है. जिसे दर्शकों में फिल्म के हीरो के मुकाबले ज्यादा प्रसिद्धि मिली है.

अब देखिये ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के पांचों गाने-

Hamsa Naava Full Song

Dandaalayyaa Full Song

Saahore Baahubali Full Song

Oka Praanam Full Song

Kannaa Nidurinchara Full Song

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!