नक्सली ने की थी ढाबा संचालक की हत्या

जशपुर | संवाददाता: जशपुर के ढ़ाबा संचालक का हत्यारा एक नक्सली निकला है. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार नक्सली झारखंड के गुमला का रहने वाला है. गौरतलब है कि 5 नवंबर की रात्रि जशपुर के लोदाम में दुर्ग ढाबा के संचालक रवि तिवारी की खाना परोसने को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने कट्टे से गोली मार दी थी.

रवि तिवारी का हत्यारा कुख्यात नक्सली निरंजन उर्फ निरू भगत झारखंड के गुमला का रहने वाला है तथा उस पर झारखंड एवं छत्तीसगढ़ के अलग-अलग थानों में हत्या, अपहरण एवं आगजनी के 13 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने रवि तिवारी को गोली मारने वाले व्यक्ति के हुलिये के आधार पर निरंजन को गिरफ्तार किया है.


उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात 12 बजे के करीब उस ढाबे में कुछ लोग खाना खा रहे थे. उनमें से एक व्यक्ति जल्दी खाना लाने के लिये कह रहा था. जल्दी खाना न लगने के कारण उसकी ढाबा संचलक रवि से कहासुनी हो गई.

कुछ ही देर में कहासुनी झगड़े में बदल गई. ढाबा संचालक रवि तिवारी ने उस व्यक्ति को जमीन पर पटक दिया. इससे कुपित होकर उस व्यक्ति ने अपनी जेब से देशी कट्टे को निकलकर रवि के सीने पर गोली दाग दी. जिससे रवि तिवारी की घटवा स्थल पर ही मौत हो गई.

गोलीकांड को अंजाम देने के बाद हमलावर देशी कट्टे को लहराता हुआ वहां से फरार हो गया. रविवार सुबह जब रवि का पोस्टमार्टम किया गया तो उसके सीने से छर्रे निकले हैं.

छत्तीसगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हत्यारे नक्सली को गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!