छत्तीसगढ़: युवती पर चाकू से हमला

रायपुर | संवाददाता: रायपुर में एक सिरफिरे आशिक ने युवती को सरेराह पेट में चाकू मार दिया. मंगलवार की सुबह 10:30 बजे अवंति विहार विजय नगर रोड में स्कूटी से ऑफिस जा रही युवती को उसके सिरफिरे आशिक ने रोका तथा उसके पेट में चाकू से ताबड़तोड़ चार वार कर दिये. इससे लहूलूहान होकर युवती वहीं पर गिर पड़ी.

मौके पर उपस्थित लोगों ने चाकू मारने वाले युवक को पकड़ कर उसकी जमकर धुलाई की है तथा उसे पुलिस को सौंप दिया है. युवक कुशालपुर का रहने वाला आदित्य जायसवाल है. बताया जा रहा है कि पहले युवक ने लड़की को रोककर उसके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की जिसका युवती ने विरोध किया. इससे कुपित होकर युवक ने लड़की के पेट में चाकू से चार वार कर दिये.


युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि टिकरापारा में रहने वाली 25 साल की युवती एनजीओ में काम करती है. उसी एनजीओ में आरोपी भी काम करता था. एक साल पहले उसे नौकरी से निकाल दिया गया. आरोपी और युवती दोनों परिचित है. दोनों एक साथ ऑफिस आया-जाया करते थे. आरोपी अभी एक मोबाइल कंपनी में मार्केट का काम करता था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी घर से युवती को मारने की नियत से ही निकला था. वह अवंति विहार में युवती का इंतजार कर रहा था. कुछ दूर तक युवती का पीछा करते हुए आया और ऑफिस से लगभग 300 मीटर पहले रोक लिया.

गौरतलब है कि युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ कुछ माह पहले टिकरापारा थाने में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उससे पहले भी युवती के भाई ने आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन ताने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!