छत्तीसगढ़: प्रशिक्षु IPS को फटकार

रायगढ़ | संवाददाता: रायगढ़ के प्रशिक्षु आईपीएस अफसर उदय किरण को आईजी ने जमकर फटकारा है. गौरतलब है कि तीन दिनों पहले रायगढ़ में प्रशिक्षु आईपीएस उदय किरण ने बिलावजह एक चार्टर्ड एकाउंटेंट को पीटा था. जिसके विरोध में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव भी किया था. मामले की जानकरी मिलने पर बिलासपुर रेंज के पुलिस आईजी विवेकानंद ने प्रशिक्षु आईपीएम को जमकर फटकार लगाई है तथा भविष्य में दोबारा ऐसा न करने की नसीहत दी है.

हालांकि, अभी तक पीड़ित का पुलिस ने बयान नहीं लिया है. रायगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान का कहना है कि पीड़ित युवक का बयान लिया जायेगा उसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी.


उल्लेखनीय है कि बैकुंठपुर निवासी अजय शर्मा अपने दोस्त हरीश मिश्रा के साथ मंगलवार दोपहर के ढाई बजे के करीब रायगढ़ के केवड़ाबाड़ी स्टेट बैंक में चेक जमा करने जा रहे थे.

इस दौरान प्रशिक्षु आईपीएस अफसर महादेव पार्क में घूम रहे लड़के-लड़कियों की क्लास ले रहे थे. जिसे देखने के लिये भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. अजय शर्मा भी वहां पर क्या हो रहा है इसे देखने के लिये रुक गये.

इसी समय अजय शर्मा के मोबाइल पर किसी का फोन आ गया. उन्होंने फोन रिसीव करने के लिये जेब से फोन निकाला तो प्रशिक्षु आईपीएस अफसर यह समझ बैठे कि फोटो खींचने के लिये मोबाइल निकाला गया है. इसके बाद उन्होंने लड़के-लड़कियों को छोड़कर अजय शर्मा को पीटना शुरु कर दिया.

इतना ही नहीं अजय शर्मा का आरोप है कि प्रशिक्षु आईपीएस उदय किरण ने उससे एएसपी के चेंबर में पैर छूकर माफी मांगने के लिये कहा. अजय शर्मा ने मना किया तो प्रशिक्षु आईपीएस उसे जेल भेजने की धमकी देने लगे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!