मैं सीतापुर से चुनाव लड़ूंगा

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि वे जरूरत पड़ने पर सीतापुर से अगला चुनाव लड़ेंगे. अजीत जोगी ने अपने पुराने समर्थक अमरजीत भगत के विधानसभा क्षेत्र सरगुजा के सीतापुर में नया दल बनाने के बाद पहली बार सभा की. दरअसल, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी द्वारा कांग्रेस से अलग होकर नया दल बनाने के बाद सरगुजा में यह पहली सभा थी.

सीतापुर में सभा को संबोधित करते हुये अजीत जोगी ने कहा सीतापुर की जनता ने सदैव उन्हें स्नेह व प्रेम दिया है. इस बार यहां से उपयुक्त प्रत्याशी न मिलने पर वे स्वंय यहां से चुनाव लगेंगे. सीतापुर में खुली सभा में उनकी इस घोषणा के राजनीतिक मायने निकाले जा रहें हैं.


अजीत जोगी ने कहा मैं आज सीतापुर की जनता से माफी मांगने आया हूं, जिसे अच्छा मानकर आप लोगों की सेवा का मौका दिया वह पैलेस जाकर पांव दबाने में लगा हुआ है, दरबान बनके कार का दरवाजा खोलने में लगा हुआ है. वह इतना होशियार निकला कि भले ही सीतापुर की जनता भाड़ में जाये परन्तु उसने अपने सात पीढ़ी के लिये इंतजाम कर लिया है.

इस सभा में अजीत जोगी ने राज्य की रमन सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रमन सरकार ने किसानों से धान पर जो वायदा किया था उसे नहीं निभाया है.

अजीत जोगी ने दावा किया कि राज्य में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की सरकार आने पर किसानों से 2500 रुपये प्रति क्विंटल पर धान खरीदा जायेगा तथा छत्तीसगढ़ के 20 लाख बेरोजगारों को रोजगार दिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!