हनी ट्रैप में फंसे सांसद के वीडियो से सनसनी

नई दिल्ली | संवाददाताः हनी ट्रैप में फंसाने का आरोप लगाने वाले भाजपा सांसद केसी पटेल उलझते जा रहे हैं.

सांसद की कथित वीडियो के बाद अब उनके नाम से एक नया तथ्य सामने आया है, जिसके अनुसार केसी पटेल ने अपनी एक महिला मेहमान के नाम पर वीपी हाऊस में 11 महीने के लिये कमरा बुक करने का आवेदन दिया था. सांसद के लेटर पैड पर यह आवेदन इसी साल 10 मार्च को दिया गया है. हालांकि यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि सांसद के नाम से कमरा बुक कराने का निर्देश सांसद ने व्यक्तिगत तौर पर दिया था या उनकी जगह किसी और ने दिया था.


दूसरी ओर सांसद केसी पटेल ने जिस महिला पर कथित रुप से नशे में अश्लील तस्वीर खिंचने, हनी ट्रैप में फंसाने, ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया है, उसने खुद ही मीडिया के सामने आ कर सांसद पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं.

गौरतलब है कि गुजरात के वलसाड से भारतीय जनता पार्टी के सांसद केसी पटेल ने हनी ट्रैप का आरोप लगाते हुये एक रिपोर्ट दर्ज़ कराई है कि उन्हें एक महिला वकील ने मदद करने के नाम पर बुलाया और फिर नशीला पेय पदार्थ दे कर उनकी अश्लील वीडियो बना ली.

सांसद का आरोप है कि एक पूरा गिरोह खुबसूरत महिलाओं के नाम पर हनी ट्रैप चलाता है. इसी गिरोह ने उन्हें ब्लैकमेल किया और पांच करोड़ रुपये उनसे मांगे. इस संबंध में उन्होंने नार्थ एवेन्यू थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. सांसद की इस रिपोर्ट के बाद महिला की तलाश पुलिस ने तेज़ कर दी है.

इधर कथित रुप से हनी ट्रैप करने वाली महिला वकील ने सांसद पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. महिला का कहना है कि वह वकालत के पेशे में है और सुप्रीम कोर्ट में केसी पटेल के एक मामले के दौरान उसकी मुलाकात हुई. महिला ने कहा कि वह अपने पेशे को बेहतर करने के लिये ऐसे बड़े लोगों से मिलती-जुलती है, जो प्रभावशाली हों, जिनके केस उसे मिलें और वह एक अच्छे वकील के तौर पर प्रतिष्ठित हो सके.

महिला का कहना है कि सांसद केसी पटेल ने कथित रुप से पहले उसे अपने घर 604, नर्मदा अपार्टमेंट में बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया. सांसद ने उसे धमकाया भी वह इस बात का जिक्र किसी से नहीं करे अन्यथा वह उसे जान से मार देंगे क्योंकि उनकी पहुंच ऊपर तक है. एकाध अवसरों पर सांसद ने महिला वकील के घर पर भी रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद महिला ने सबूत एकत्र किये और 15 अप्रैल को उसने सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत की. लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की.

हालांकि महिला इस बात का जवाब नहीं दे पाई कि फिर वो फरार क्यों है लेकिन उसका कहना था कि इस घटना के बाद से उसकी जान खतरे में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!