मलयालम अभिनेत्री से ‘अभद्र व्यवहार’

कोच्चि | मनोरंजन डेस्क: दक्षिण की प्रसिद्ध मलयालम अभिनेत्री के साथ पिछली रात छेड़छाड़ की गई है. मिली जानकारी के अनुसार जब अभिनेत्री कार से लौट रही थी तो उसके कार में जबरदस्ती घुसकर पांच लोग घुस आये थे. ड्राइवर को धमकी देकर करीब दो घंटे तक कार को सड़कों पर घुमवाया गया तथा छेड़छाड़ की वीडियो भी बनाई गई.

अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि पिछली रात अलुवा और अंगामली के बीच अथानी में उनकी कार को पीछे से एक वाहन ने टक्कर मारा. उन्होंने बताया कि शायद पांच लोग जर्बदस्ती उनकी कार में घुस आये और चालक को धमकी देते हुये कोच्चि की तरफ जाने को कहा.


कोच्चि शहर में करीब दो घंटे तक घुमाने के बाद वे पलारिवत्तम में अदाकारा को कार में छोड़कर भाग निकले. अदाकारा के ड्राइवर ने त्रिक्ककारा में फिल्म निर्देशक लाल के घर में उनको पहुंचाया. लाल प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता भी हैं.

उन्होंने पुष्टि की है कि इस तरह की घटना हुयी है. हालांकि उन्होंने कहा वह और ज्यादा विस्तार से नहीं बता सकते क्योंकि इससे जांच प्रभावित होगी.

प्रसिद्ध मलयालम अभिनेत्री से छेड़छाड़ तथा उसका वीडियो बनाये जाने की घटना केरल में राजनीतिक मुद्दा बन गया है. भाजपा और कांग्रेस ने माकपा नीत एलडीएफ शासन के तहत ‘राज्य में महिलाओं के खिलाफ हमले की बढ़ती घटनाओं’ की निंदा की.

भाजपा के राज्य प्रमुख कुम्मनम राजशेखरन ने कहा कि राज्य में माकपा के शासन में ऐसी घटनायें बढ़ रही है और यह साबित करता है कि पिनराई विजयन ‘असफल’ मुख्यमंत्री हैं.

केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला ने भी राज्य में ‘गिरती कानून और व्यवस्था’ की स्थिति पर चिंता प्रकट की और महिलाओं को निशाना बनाने वाले अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!