रजनीकांत के बाद कमल हासन राजनीति में उतरने को तैयार

नई दिल्ली। डेस्क: रजनीकांत के बाद तमिलनाडु की राजनीति में अब कमल हासन भी उतरने जा रहे हैं. उन्होंने भी अपना नया राजनीतिक दल बनाने का फैसला कर लिया है. 21 फरवरी को हासन तमिलनाडु स्थित अपने गृहनगर रामनाथपुरम से अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे. इसी दिन कमल हासन राज्यव्यापी यात्रा पर भी निकलेंगे.

इसके साथ ही कमल आधिकारिक रूप से अपनी राजनीति की शुरुआत करेंगे, हासन ने पिछले वर्ष ही राजनीति में आने का इशारा कर दिया था. तमिल सुपर स्टार की यह राज्यव्यापी यात्रा कई चरणों में होगी. उनकी यात्रा गृह जनपद रामनाथपुरम से शुरू होकर मदुरई, दिंडीगुल और सिवगंगई जाएंगे. कमल हासन का कहना था कि वे इस दिन पार्टी का नाम और दिशा निर्देश जारी कर करेंगे.


कमल हासन ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि पहले से स्थापित एकछत्र राजनीति के खिलाफ अपनी यात्रा शुरू करेंगे. उन्होंने कहा अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मैं हमेशा लोगों के विचार को ख्याल रखूंगा और इस बात की कोशिश करुंगा की हमारे कदम लोगों की उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए ही आगे बढ़ेंगे.

कमल हासन ने इस यात्रा को लोगों की जरूरतों और परेशानियों को समझने के लिए उनका प्रयास बताया. उन्होंने कहा कि यह दौरा किसी विद्रोह के लिए नहीं है और न ही ग्लैमर के लिए भीड़ जुटाने के लिए. उन्होंने अपनी यात्रा को खोज यात्रा बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!