केजरीवाल को कॉलर पकड़कर तिहाड़ ले जाउंगा

नई दिल्ली | संवाददाता : कसम खाकर कहता हूं, अगर केजरीवाल में जरा सी भी शर्म बची है तो शाम तक इस्तीफा दें.नहीं तो कॉलर पकड़कर, कुर्सी से घसीटकर तिहाड़ जेल ले जाऊंगा. यह हाईवोल्टेज ड्रामा आप पार्टी से निलंबित विधायक कपिल मिश्र कर रहे थे और वे यह बोलते-बोलते बेहोश हो गये.

कपिल मिश्रा पांच दिनों से अपने घर पर अनशन कर रहे हैं. उनका आरोप है कि अरविंद केजरीवाल ने दो करोड़ की रिश्वत ली. काली कमाई को सफेद में बदला और पार्टी के चंदे में भी गोलमाल किया.


अरविंद केजरीवाल को हवाला ऑपरेटर साबित करने की कोशिश के तहत कपिल मिश्रा ने आज प्रेस कांफ्रेस बुलाई थी. घर के बाहर बड़ा सा पर्दा लगाकर लाइव टेलीकास्ट किया जा रहा था. लेकिन कपिल मिश्रा भावनात्मक बातें कहते-कहते बेहोश हो गये और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

इधर इस ड्रामे को लेकर स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव भी चुटकी लेने से नहीं बचे. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा-दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा गुरु-शिष्य परंपरा की मिसाल हैं, लेकिन कपिल के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि गुरु गुड़ रह गया, चेला शक्कर बन गया है. उन्होंने लिखा-कपिल के आरोप पुराने लेकिन गंभीर हैं. जवाब मिलना चाहिए. लेकिन कांग्रेस और बीजेपी के काले धन पर चुप्पी क्यों? एकतरफा अभियान?


इधर आप पार्टी के नेता संजय सिंह ने एक खाली चेक ला कर दावा किया कि सारे ड्रामे के पीछे भारतीय जनता पार्टी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!