चुम्मा के बदले कुर्की करा ले

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: यदि चुम्मा मांगने से कुर्की का आदेश होने लगे तो लोग इसे मांगना ही भूल जायेंगे. हालांकि, यह मामला कुछ अलग तरह का है. इसमें अदालत के आदेश की तामील नहीं की गई थी. ‘छोटे सरकार’ गोविंदा को शिल्पा शेट्टी ने चुम्मा दिया या नहीं मालूम नहीं परन्तु उनके खिलाफ कुर्की का आदेश जारी हो गया है. फिल्म ‘छोटे सरकार’ के गाने ‘एक चुम्मा तू मुझे उधार दई दे बदले में यूपी बिहार लई ले’ गाने में गोविंदा और शिल्पा शेट्टी छा गये थे. हर नौजवान के जुबान पर यही गाना रहता था ‘…..यूपी बिहार लई ले’. बीस सालों पहले इस गाने पर तालियां बटोरना अब गोविंदा और शिल्पा शेट्टी को महंगा पड़ रहा है.

इस गाने के चलते ही उनके नाम झारखंड के पाकुड़ की अदालत ने कुर्की के आदेश जारी कर दिये हैं. दरअसल, कई बार सम्मन देने के बाद भी गोविंदा और शिल्पा शेट्टी अदालत नहीं पहुंचे थे. इस गाने को लेकर उनके खिलाफ एक वकील ने मुकदमा दायर कर रखा है.


फिल्म ‘छोटे सरकार’ साल 1996 में रिलीज हुई थी तथा अदालत में मुकदमा एमएम तिवारी नाम के वकील ने दायर किया था.

Ek Chumma Tu Mujhko |

इस केस को लेकर झारखंड के पाकुड कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा और अन्य 4 लोगों को 18 नवंबर, 2016 को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिये थे. लेकिन शिल्पा, गोविंदा और बाकी 4 लोगों के कोर्ट में पेश ना होने के चलते अदालत ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है.

गौरतलब है कि इस केस को लेकर जारी हुए वांरेट के खि‍लाफ शिल्पा और गोविंदा के वकील ने याचिका भी दायर की थी. इस मामले को लेकर पहले भी अदालत ने शि‍ल्पा शेट्टी, गोविंदा, सिंगर अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद को हाजिर होने के आदेश दिये थे.

लेकिन ये सभी कोर्ट में हाजिर नहीं हुये जिसके चलते अदालत की अवहेलना मानते हुए सभी हस्तियों को 18 नवंबर, 2016 को हाजिर होने का आदेश दिया गया था. लेकिन 18 तारीख को भी इनमें से कोई भी अदालत नहीं पहुंचा. इसलिये अदालत ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है.

हालांकि, अब शिल्पा को चुम्मा से परहेज हो गया है तथा वह डांस कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!