हमारा कचरा भाजपा में-ममता

कोलकाता | डेस्कः बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने टीएमसी छोड़ने वालों पर तंज कसा है. उन्होंने मंगलवार को उन नेताओं को लालची और भ्रष्ट बताया, जिन्होंने पार्टी छोड़ कर भाजपा का दामन थामा है.

गौरतलब है कि मंगलवार को एक और तृणमूल विधायक और 12 पार्षद भाजपा में शामिल हो गये थे. बॉनगॉन से तृणमूल विधायक विश्वजीत दास, 12 अलग कॉउंसलर्स और कांग्रेस प्रवक्ता प्रसन्नजीत घोष ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया था.


2014 में 2 सीटें जीतने वाली भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनावों में बंगाल में 18 सीटें जीतीं. इसके बाद बंगाल में सियासी गर्मी इसलिए भी बढ़ गई क्योंकि पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी पार्टी के 40 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं और वो जल्द कैंप शुरू करेंगे.

ममता बनर्जी ने कहा, ‘हमारी पार्टी कचरा बाहर फेंक रही है और भाजपा उसे जमा कर रही है.’

उन्होंने कहा कि वह गद्दारों की जगह समर्पित सदस्यों को देंगी. ममता ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने अभी पार्टी को छोड़ने का निश्चय नहीं किया है, वह भी जल्द से जल्द पार्टी छोड़ दें.

उन्होंने कहा, ‘एक आदमी छोड़ कर जाएगा तो उनकी जगह 500 और जुड़ जाएंगे. हम अपनी पार्टी का दोबारा गठन करना चाहते हैं और लालची-भ्रष्ट लोगों की जगह समर्पित लोगों को जगह देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!