‘सावधान इंडिया’ राखी आ रही है

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सावधान हो जाओ भारतवासियों राखी सावंत ‘सावधान इंडिया’ के शो में आ रही है. राखी सावंत इस शो में एक 30 वर्षीय महिला की भूमिका में दिखेंगी. राखी का ये रोल नेगिटव शेड में होगा. क्राइम की घटनाओं के खिलाफ अवेयरनेस फैलाता ये शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है.

अब राखी सावंत के आ जाने से इसमें विवादों का तड़का लग जाये तो आश्चर्य न होगा. राखी ने विवादों के माध्यम से ही प्रसिद्धि पाई है. राखी ने कहा कि जब उन्हें इस भूमिका की पेशकश की गई, तो इसके लिए उन्होंने तुरंत हां कह दिया.


फिल्मों और राजनीति की तरफ रूख करने के कारण उन्होंने छोटे पर्दे को न कह दी थी लेकिन अब वह इस शो के जरिये एक बार फिर से टीवी पर वापसी करेंगी.

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसके बोल दादा कोंडके के समान द्विअर्थी हैं.

A video posted by Rakhi sawant (@rakhisawant151) on

क्राइम की घटनाओं के खिलाफ अवेयरनेस फैलाता ‘सावधान इंडिया’ का यह शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. राखी 30 वर्षीया महिला के किरदार में है जो 16 साल के एक लड़के से शादी का दावा करती है और उसके घर की मुसीबत का कारण बनती है.

राखी का कहना है, “टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ से अभिनय की शुरुआत करना मेरे लिए एक बड़ा मंच है. हालांकि यह सिर्फ एक घंटे का शो है लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि इसकी पूरी कहानी मुझसे जुड़ी है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!