साध्वी प्रज्ञा ने मार दिया था चाकू

रायपुर | संवाददाता : साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने छत्तीसगढ़ में एक व्यक्ति को चाकू मारा था. इसके अलावा एक अन्य घटना में गाड़ी को लेकर मारपीट की थी.

राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी चुनावी सभा में साध्वी प्रज्ञा सिंह के खिलाफ ये गंभीर आरोप लगाये हैं.


उन्होंने कहा कि शहीद करकरे पर दिए बयान के लिए पीएम और शाह माफी मांगें. कवर्धा में भी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने गाड़ी को लेकर मारपीट की थी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीदों पर सवाल उठाने वाली साध्वी प्रज्ञा को छत्तीसगढ़ के लोगों से बेहतर कौन जानता है.

भूपेश बघेल ने कहा कि यहां साध्वी प्रज्ञा अपने जीजाजी के साथ रहती थीं. एक मामूली विवाद में उन्होंने शैलेंद्र देवांगन नाम के व्यक्ति को चाकू मार दिया था. कुछ लोग बीच-बचाव न करते तो शैलेंद्र की जान जा सकती थी. आखिर ऐसे लोगों को टिकट देकर भाजपा अपना कौन-सा चेहरा दिखाना चाहती है.

साध्वी ने की थी मारपीट

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा को सही कैंडिडेट नहीं मिल रहा है. इसलिए वे आतंकी गतिविधियों में लिप्त लोगों को प्रत्याशी बना रही है. साधवी प्रज्ञा ने 2001 में बिलाईगढ़ के शैलेन्द्र देवांगन की छाती में चाकू से हमला किया था. साध्वी ने कवर्धा में भी गाड़ी को लेकर मारपीट की थी.

भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा उसे प्रत्याशी बना रही है जो मालेगांव केस में 9 साल तक जेल में रही, जो आतंक फैलाने का काम कर रही है. भाजपा में गुंडे, मवालियों को प्रत्याशी बनाया जा रहा है. मेरे पास शैलेन्द्र का फोन आया था कि उसने कहा- इसने मुझपर चाकू चलाया था.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हेमंत करकरे जिन्हें भारत सरकार ने मरणोपरांत अशोक चक्र दिया, जिसका देश सम्मान करता है उनके बारे में वह कहती हैं कि मेरे श्राप के कारण उसकी मौत हुई है. करकरे की हत्या आतंकवादियों ने की है.

भूपेश बघेल ने कहा कि आतंकवादियों के साथ उनके संबंध हैं और हमपर संबंध रखने का आरोप लगाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!